Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेश

साली संग शादी करने को पति ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या, हत्यारे ने शव के साथ किया था…….

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-94 स्थित गांव के कमरे में 18 दिन पहले हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने ही सुपारी देकर उसकी हत्या कराई थी। हत्या के आरोपी ने महिला को मारने बाद शव के साथ दुष्कर्म भी किया था। पुलिस ने पति और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का पति अपनी छोटी साली से शादी करना चाहता था।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को सेक्टर-94 स्थित गांव में अलीगढ़ निवासी महिला का शव कमरे में मिला था। महिला के चेहरे पर अंगूठी के निशान मिले थे। महिला के पति संदीप की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस टीम ने सोमवार को महिला के पति संदीप समेत नौरंगाबाद निवासी साहू उर्फ रामबीर को सेक्टर-94 गोल चक्कर से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। आरोप है कि संदीप ने ही रुपये का लालच देकर अपनी पत्नी की हत्या साहू से कराई थी। आरोपी साहू से अंगूठी भी बरामद कर लगी गई है। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

 

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी साहू उर्फ रामबीर ने बताया कि वह कई वर्ष से नोएडा में ऑटो चलाता है। उसका दोस्त संदीप महामाया फ्लाईओवर के पास साइकिल पर कचौड़ी बेचता है। 19 जनवरी को संदीप ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक है। उसको बच्चा भी नहीं हो रहा था। इसके साथ ही संदीप अपनी छोटी साली से शादी करना चाहता था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *