Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

सपा को झटकाः नामांकन कर चुकीं प्रत्याशी भाजपा में हुई शामिल……..

लखनऊ , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमेठी की जगदीशपुर में समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। यहां से प्रत्याशी घोषित की गईं रचना कोरी भाजपा में शामिल हो गई हैं। रचना कोरी सपा की तरफ से नामांकन भी कर चुकी हैं। रचना कोरी समाजवादी पार्टी की महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष और राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग की सदस्य रह चुकी हैं।

बीजेपी ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने रचना कोरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। कई अन्य नेताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। लक्ष्मीकांत ने ट्वीट से इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर रचना कोरी, प्रत्याशी, समाजवादी पार्टी, 184-विधानसभा-जगदीशपुर प्रदेश उपाध्यक्ष, महिला सभा, समाजवादी पार्टी, पूर्व सदस्य, राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग, उ0प्र0 ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सपा ने रविवार को ही रचना कोरी की जगह विमलेश सरोज को प्रत्याशी घोषित किया था। सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने इस बारे में पत्र जारी करते हुए रचना कोरी की जगह विमलेश को प्रत्याशी घोषित करने की जानकारी दी थी। उन्होंने निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा कि पहले रचना कोरी को प्रत्याशी घोषित करते हुए फार्म ए और बी भी जारी कर दिया था। अब उनकी जगह विमलेश को प्रत्याशी घोषित करते हुए फार्म ए और बी जारी किया गया है। विमलेश को ही अधिकृत प्रत्याशी मानते हुए साइकिल चुनाव चिह्न आवंटित किया जाए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *