Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

खुशियां मातम में बदलीं: 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत…….एक की हालत नाज़ुक , मचा कोहराम

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद रामपुर के टांडा में टांडा थाना क्षेत्र के सीकमपुर गांव के निकट एक मारुति ईको कार स्पीड ब्रेकर से अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार छह लोगों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

मुरादाबाद के जयंतीपुर मोहल्ला थाना मझोला निवासी पूरन दिवाकर (50) की बेटी गीता का रिश्ता उत्तराखंड के काशीपुर के निकट सुल्तानपुर पट्टी निवासी कन्हैया दिवाकर से तय हुआ था। शुक्रवार को पूरन दिवाकर की बेटी गीता की लगुन की रस्म होनी थी। इसके लिए पूरन दिवाकर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सुल्तानपुर पट्टी गए थे।

 

 

देर रात वहां से वापस लौटते समय रात करीब नौ बजे हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार ईको कार सीकमपुर गांव पर बने स्पीड ब्रेकर पर रफ्तार में चढ़कर अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार पूरन दिवाकर (50) उनके साले विनोद दिवाकर (45), देवेंद्र सिंह तोमर (45), मुकेश वर्मा (30) और परमवीर सिंह (30) ठाकुर की मौत हो गई।

 

जबकि चालक हरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल चालक को उपचार के लिए सीएचसी टांडा भिजवाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव भी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं। हादसे की सूचना पर देर रात ही परिजन भी रामपुर पहुंच गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *