पहली शादी को छिपाया, दूसरी शादी होने पर तीसरे माह से ही पत्‍नी का उत्‍पीड़न….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। सहजनवां क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने उसके सास ससुर पति तथा देवर के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया है। बेलघाट थाना क्षेत्र के बसही तालपोखर निवासिनी रीमा सिंह की शादी बीते दिसंबर माह में सहजनवां थाना क्षेत्र के डुमरी नेवास निवासी अमर सिंह से हुई थी। आरोप है कि अमर की इससे पूर्व में भी एक शादी हो चुकी है। लेकिन उसे छिपाकर पति के स्वजनों ने दूसरी शादी की।

साथ ही शादी के दौरान दिए गए दहेज के अलावा अलग से भी धन व सामान की मांग करने लगे। इसे लेकर ससुरालियों ने रीमा को मारा.पीटा भी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि रीमा सिंह की तहरीर पर डुमरी नेवास निवासी उनके पति अमर सिंह, ससुर वीरेंद्र सिंह, सास माधुरी सिंह, देवर टुनटुन के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बेलुडीहा में व्यापारी अनिल पाण्डेय को गोली मारने व उनके घर पर पथराव करने के आरोप में वांछित विनोद पाण्डेय ने एसीजेएम न्यायालय बांसगांव में आत्मसमर्पण कर दिया। बांसगांव पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश में पुलिस लगातार उसके घर पर दबिश दे रही थी।

कार की ठोकर से युवती घायल

चौरी चौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में फोरलेन क्रासिंग के पास गुरुवार दोपहर में कार की ठोकर से रामपुर बुजुर्ग निवासिनी 20 वर्षीया पूजा चौरसिया घायल हो गई। घटना के समय वह सड़क पार कर रही थी। इस दौरान पीछे की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दिया। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *