Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

स्पा सेंटरों पर पुलिस ने की अचानक छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती; मच गया हड़कंप

31
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी चंदौली लोकसभा सीट से ओबीसी चेहरे पर क्या दाव लगा सकती है

फरीदाबाद। शुक्रवार शाम को एसीपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह की अगुवाई में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कई स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई। एक-दो जगह कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। छापे की सूचना से स्पा सेंटराें में भगदड़ मच गई। युवक-युवतियां इधर-उधर भागने लगे। पुलिस टीम ने कुछ युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है।

स्पा सेंटर संचालकों से भी पूछताछ की गई है। एसीपी ने जाच पूरी होने तक सभी स्पा सेंटरों को बंद रखने के आदेश दिए हैं। बता दें शहर में सेक्टर से लेकर कालोनी में जगह-जगह अवैध रूप से स्पा सेंटर चल रहे हैं। दिन में और देर रात तक यहां युवक-युवतियां आते-जाते रहते हैं। इससे आसपास रहने वाले लोग परेशान हैं। ऐसी ही एक शिकायत कोतवाली थाना क्षेत्र से दुकानदारों ने पुलिस से की थी। इस पर यह कार्रवाई की गई।

दो ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया

शुक्रवार को एसीपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह की अगुआई में सबसे पहले नीलम चौक स्थित एक स्पा पर पहुंची। यहां से पुलिस ने दो ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में काबू किया। टीम में महिला थाना एनआईटी इंस्पेक्टर सविता रानी, थाना कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार व दुर्गा शक्ति की टीम भी शामिल थी। इसके साथ ही बने अन्य स्पा सेंटरों पर भी पुलिस टीम गई और जांच की। सेंटरों पर रखे ग्राहक रजिस्टर, लाइसेंस और अन्य कागजात कब्जे में लिए गए। सेंटरों पर लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *