Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सरेशाम गोली मारकर हत्या,  मौके पर ही दबोचा गया हमलावर………315 बोर का तमंचा हुआ

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के सआदतगंज थानाक्षेत्र में कैंपवेल रोड पर बीते शनिवार रात दोस्तों के साथ खड़े हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात होते ही अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर न सिर्फ फायरिंग की, बल्कि राहगीरों की मदद से हमलावर को घेरकर दबोच लिया।

पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। शुरुआती छानबीन में पता चला कि आरोपी ने छेड़छाड़ के एक मामले को लेकर विवाद होने पर अनवर की हत्या कर दी।

सआदतगंज थानाक्षेत्र के चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला निवासी अनवर (35) हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ सआदतगंज, चौक, ठाकुरगंज समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं। शनिवार रात करीब आठ बजे वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर साथी बजरंग सोनकर व चार अन्य दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था।

तभी सआदतगंज के गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले में रहने वाला शारिक आया और अनवर से बातचीत करने लगा। इसी दौरान कहासुनी होने पर शारिक ने तमंचा निकाला और अनवर की कनपटी पर गोली मार दी। इससे अनवर वहीं लुढ़क गया तो हमलावर दोबारा तमंचा लोड करके  फायरिंग करते हुए भागने लगा।

इस पर अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर शारिक को दबोच लिया। चंद मिनट में ही सआदतगंज कोतवाली से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए और शारिक को हिरासत में ले लिया।

सूचना पर एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक आईपी सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। अनवर को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शारिक को सआदतगंज कोतवाली ले जाकर पूछताछ की गई।

पुलिस के अनुसार उसने बताया कि छेड़छाड़ के मामले में वह कई दिन से अनवर से उसके छोटे भाई टीपू की शिकायत कर रहा था, लेकिन वह उसकी तरफदारी करता था। इसे लेकर शनिवार रात बातचीत के दौरान विवाद होने पर शारिक ने अनवर को गोली मार दी। आरोपी के पास से .315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

 

फोटो– फाइल, प्रतीकात्मक मौके पर पहुंची पुलिस का

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *