Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

सोशल मीडिया पर तूफानः कश्मीर की सड़कों की बदहाली व गंदगी दिखाने के लिए रिपोर्टर बनी नन्ही बच्ची, कहा.इसकी वजह से मेहमान नहीं आते घर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कश्मीर की एक नन्ही लड़की द्वारा बनाए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है। वीडियो में लड़की एक रिपोर्टर की तरह गली.मोहल्लों में जगह.जगह पसरी गंदगी को दिखाते हुए कह रही है कि इस गंदगी के कारण मेहमान उसके घर नहीं आते हैं। उसके इस वीडियो की खूब प्रशंसा हो रही है। हालांकि यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।

गुलाबी जैकेट पहने लड़की जिसके नाम की पुष्टि नहीं हो रही है वह जगह.जगह घूम कर वीडियो शूट कर रही है। साथ ही शिकायत कर रही है कि खराब सड़क के कारण मेहमान उसके घर नहीं आ सकते। लड़की ने अपने कैमरा पर्सन जिसे वह मां बुला रही है उससे सड़क को ठीक से दिखाने के लिए कहती है।

कश्मीर घाटी में हाल ही में भारी हिमपात और बारिश हुई है। बच्ची अपने वीडियो में बताती है कि कैसे कीचड़ और बारिश ने स्थिति को और खराब कर दिया है। मोबाइल फोन से शूट किए गए 2.08 मिनट के वीडियो में लड़की गड्ढों को दिखाते हुए सड़क पर चली गई। लड़की ने दिखाया कि कैसे लोग सड़कों पर कचरा फेंक रहे थे।

वीडियो को कई ट्विटर यूजर्स ने शेयर किया है और इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह पहली बार नहीं है जब घाटी के किसी बच्चे ने वीडियो संदेशों के जरिए अधिकारियों से अपील की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *