Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

एमसीडी चुनाव में आप ने लहराया परचम, केजरीवाल बोले जनता ने दी दिल्ली को साफ करने की जिम्मेदारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव के परिणाम की तस्वीर अब साफ होती दिख रही है। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में पहली बार परचम लहराया। दिल्ली में पहली बार आप का मेयर बनने जा रहा है। आधी से ज्यादा वार्डों पर आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज कर ली है। वहींए कई सीटों पर आप की बढ़त बनी हुई है।

केजरीवाल बोले. जनता ने दिल्ली को साफ करने की जिम्मेदारी दी है

अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम में आप की जीत के बाद संबोधन में कहा कि उन्होंने मुझे बिजली पानी की जिम्मेदारी दी है। हमने उसे ठीक किया है। अब नगर निगम की जिम्मेदारी दी है हम रात दिन काम करेंगे। नगर निगम को ठीक करेंगे, कूड़े की समस्या दूर करेंगे, और भ्रष्टाचार दूर करेंगे। हम भाजपा और कांग्रेस के साथ मिलकर नगर निगम ठीक करेंगे। उनका भी हम सहयोग मांगते हैं। केंद्र और प्रधानमंत्री का भी सहयोग मांगते हैं। हम सब मिलकर दिल्ली को ठीक करेंगे। हम सब भ्रष्टाचार दूर करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिताया है। हमारे लिए ये सिर्फ जीत नहीं बड़ी ज़िम्मेदारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *