Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इन गांवों में बनारस की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने की जनसंपर्क, कहा अगर मिला तो सम्मान के लिए हमेसा रहूंगी तैयार……योगी जी के विकास से घबराए हुए हैं विपक्षीय…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। चकिया विधानसभा में मंगलवार कोब बनारस की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर ने स्थानीय विकास खंड के कई गांवों का दौरा किया। अपराजिता सोनकर भाजपा पार्टी में वरिष्ठ व जुझारु महिला नेता है। इन्होंने स्थानीय विकास खंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया। जहां लोगों को भाजपा के नीतियों से रुबरु कराया।

गांवों में दौरा के दौरान भीषमपुर, शहाबगंज सहित चकिया नगर का भी भ्रमण किया। वहीं बनारस की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर ने भ्रमण के दौरान भाजपा के नीतियों व किए गये विकास कार्यो से लोगों को रुबरु कराया। वहीं भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दिव्या जायसवाल व रामचंद्र उर्फ कल्लू सोनकर से भी मुलाकात की।

वहीं शहाबगंज के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क के दौरान वाराणसी की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री अपराजिता सोनकर ने  कहा कि भाजपा ही गरीबों मजलुमों की हितैसी है। केंद्र व योगी सरकार द्वारा अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। आज हर गरीब का अपना घर हो गया है। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत बेटियों के हाथ पीले हो रहे हैं। मां बाप को चिंता करने की जरुरत नहीं है। आज उज्जवला योजना के तहत हर गरीबों को गैस चुल्हा व सिलेंडर का वितरण हुआ है। हमारे मुख्यमंत्री जी गरीबों के कल्याण के लिए चिंतित रहते हैं।

 

वहीं मीडिया से बात करते हुए कहा कि चकिया विधान सभा में राज्य सरकार  द्वारा इतने कार्य कराये गये हैं कि विपक्षीय घबराए हुए हैं। यदि पार्टी मुझपर भरोसा जताते हुए टिकट देगी तो मैं जरुर चकिया वासियों के सम्मान के लिए खड़ी रहूंगी

 

वहीं एसटी/एससी आयोग के सदस्य मनोज सोनकर कहा कि विपक्षीय भ्रम में न रहें। बीजेपी इस बार भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी और पूरे पांच वर्ष तक गरीबों, वंचितों के लिए काम करेगी। क्यूंकि जनता ने इस बार भी तय कर रखा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *