Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

जिस प्रेमी के लिए दिया पति को धोखा, वही बना कातिल…हाथों से न लगा पाया जोर, तो पैर से गला दबाकर ली जान

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र में विद्युत उपकेंद्र निबोहरा के सामने 27 मार्च को भाई का टीका करने जा रही विवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या करने के आरोप में विवाहिता के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने विवाहिता के किसी और युवक से बातें करने पर यह वारदात की थी।

एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल ने बताया कि थाना निबोहरा क्षेत्र में विद्युत उपकेंद्र के सामने खेत में महिला की हत्या कर शव फेंका गया था। मृतका की पहचान श्यामो पत्नी ओमप्रकाश निवासी ईधौन थाना फतेहाबाद के रुप में पिता मानिकचंद निवासी मल्लाह टूला फतेहाबाद ने की थी। मृतका के पिता ने अज्ञात लोगोंं के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में विवाहिता को बाइक पर बैठा कर एक युवक ले जाता दिखाई दिया। जांच में सामने आया कि वह विवाहिता का प्रेमी है। शनिवार को पुलिस ने  आरोपी को काटर घाट उटंगन नदी के पास से पकड़ा। वह राजस्थान जाने की फिराक में यहां खड़ा था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम श्रीनिवास निबासी ईधौन थाना फतेहाबाद बताया।

उसने कहा कि महिला के घर उसका आना जाना था। इसी दौरान उसके महिला से संबंध बन गए। कुछ दिनों से महिला अपने परिवार के लोगों के साथ धारापुरा गांव में किराये पर रह रही थी। होली पर घर आया था, मेरा फोन नहीं उठा रही थी। किसी और से बात करती थी। उसे मिलने के लिए बुलाया था। श्यामो धारापुरा से टेंपो में बैठकर आई थी।

नगला लोहिया कट के पास खड़ी मिली थी। उसे बाइक पर बैठाकर निबोहरा खेत में ले गया था। काफी समझाने के बाद भी नहीं मानी तो उसका गला दबा दिया था। जिससे श्यामो बेहोश हो गई। फिर उसके गले पर पैर रखकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, खेत में पड़े लोहे के तार से भी गला कस दिया था। पकड़ने जाने के डर से मृतका का फोन अपने पास रख लिया। घर जाते समय फिरोजाबाद-फतेहाबाद रोड पर यमुना नदी में फेंक दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *