Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया विधायक ने राज्य सभा सांसद के सामने बोला 15 जनवरी तक चकिया वासियों को सर्वे रिपोर्ट आने के बाद मिलेगा यह सौगात…….वर्षो से हो रही है मांग……..सब कुछ सही रहा तो जल्द सुनाई देगी आवाज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय काली जी के पोखरे पर भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा एवं पिछड़ा मोर्चा द्वारा आयोजित जिला सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में आए राज्य सभा सदस्य व किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय पाल ने लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए दीप प्रज्वलित किया।
इस दौरान चकिया विधायक शारदा प्रसाद व उनके प्रतिनिधि अश्वनी दूबे ने चंदौली की शान व प्राकृतिक धरोहर राजदरी का स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस दौरान विधायक शारदा ने राज्य सभा सदस्य की मौजूदगी में कहा कि यह धरती माननीय राजनाथ सिंह का है। उन्होंने चकिया के विकास के लिए अनेकों कदम उठाएं। जिसका जीता जागता उदाहरण सोनहुल गांव के पास करोड़ों की लागत से बन रहे सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर हैं। चकिया वासियों की वर्षो से मांग है रेलवे लाइन। जिसके लिए मंत्रालय से सर्वे के लिए 30 लाख रुपये भी एलार्ट हो चुके थे। अभी हाल में ही बरेका में आए रेल मंत्री जी से मुलाकात किया हूं। जिसपर उन्होंने कहा कि 15 जनवरी तक रेलवे लाइन के सर्वे का रिपोर्ट आ जायेगा। उन्होंने कहा कि चकिया में रेल लाइन बिछवाने का काम भारतीय जनता पार्टी ही करेगी। सबकुछ सही रहा तो जल्द ही चकिया वासियों की मुराद पूरी हो जायेगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *