Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः किसानों के हितैषी थे चौधरी चरण सिंह….. सड़क से सदन तक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय विकास खंड अंतर्गत शिकारगंज गांव स्थित किसान दिवस पर चौधरी चरण सिंह इंटर कॉलेज में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती मनाई गई। अतिथियों ने चौधरी चरण सिंह के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें याद किया। एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि किसानों के लिए हमेशा चिंतित रहते थे। वहीं चौधरी चरण सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वाराणसी के स्नातक एमएलसी आशुतोष सिंहा ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री ने जमीदारी उन्मूलन को समाप्त कराया और किसानों के हित के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष किए। पूरा जीवन किसानों का अधिकार दिलाने के लिए लड़ते रहे। किसानों की लड़ाई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में जारी है। 2022 में अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में सरकार बना कर किसानों का पूरा विकास और उत्थान किया जाएगा।
सपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्ल्यू ने कहा कि देश और प्रदेश की सरकार किसान विरोधी है। उसे उखाड़ फेंकना जरूरी है । इस सरकार में किसानों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। सबसे ज्यादा किसानों का नुकसान हो रहा है।
इस दौरान प्रबंधक उदय नाथ यादव ने सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। वहीं कॉलेज के छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। इस दौरान पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट, सपा नेता राम आधार जोसेफ, दशरथ सोनकर, अश्वनी सोनकर, प्रभु नारायण यादव, मुश्ताक अहमद खान, कमलेश कुशवाहा, रामकृत एडवोकेट, बब्बन यादव, ई. प्रवीण यादव, हनुमान यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *