Saturday, April 27, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

प्रेमिका से खूब बातें करता था, मां ने फोन तोड़ दिया तो फंदे पर लटका, अब अस्‍पताल में मौत से कर रहा संघर्ष……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। प्रेम प्रसंग में आजमगढ़ जिले में युवक द्वारा फांसी लगाने की घटना सामने आई है। दरअसल प्रेमी का फोन मां ने पटक कर तोड़ दिया तो उसकी प्रेमिका से बात नहीं हो सकी। इस बात से व्‍यथित होने के बाद उसने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने की कोशिश की। इसकी जानकारी होने के बाद परिजनों ने उसे किसी तरह फंदे से उतार कर अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

26
सेना में 4 साल के लिए युवाओं को भर्ती करने के सरकार के फैसले से आप सहमत या नहीं ?

उभारपुर गांव में सोमवार की सुबह जब प्रेमी का मोबाइल टूटा तो वह अपनी प्रेमिका से बात नहीं कर सका। इस बात से वह अवसाद में चला गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन समय रहते स्वजन की नजर पड़ी तो आनन.फानन गंभीरपुर सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड के एक्ट्रा वार्ड बेड नंबर 10 पर भर्ती उभारपुर गांव निवासी विवेक की मां आशा देवी ने बताया कि इसका गांव की किसी युवती से प्रेम हो गया था। आए दिन घंटे. दो घंटे बात किया करता था। परिवार के लोगों ने बहुत समझाया लेकिन समझ में नहीं आ सका। सोमवार की सुबह जब प्रेमिका से विवेक बात कर रहा था तभी मैंने और परिवार के अन्य सदस्यों ने देख लिया और मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *