Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नगर में हो रहे कार्यो का किया निरीक्षण, पीलर टेढ़ा होने पर इनको लगाया फटकार, पांच दिन के अंदर पूर्ण कराने का दिया निर्देश…..एक साथ पांच वार्डो में…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। गुरुवार को अधिशासी अधिकारी मेही लाल लाल गौतम ने नगर में हो रहे विभिन्न कार्यो को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ईओ ने निर्माण कार्यो में हो रहे सामग्रियों के गुणवत्ता को भी परखा। वहीं निर्देश दिया कि कार्य में तनिक भी लापरवाही न हो। वहीं पांच दिनों के अंदर हो रहे कार्यो को समाप्त करने का भी निर्देश भी दिया। इसके साथ ही बढ़ते ठंढ़ को देखते हुए नगर में विभिन्न जगहों पर जल रहे अलाव व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। साथ ही नगर में बनाए गये रैन बसेरा का भी निरीक्षण करते हुए बराबर साफ सफाई का निर्देश दिया।

ईओ ने नगर के वार्ड नंबर एक, दो, चार, सात व आठ में हो रहे कार्यो का औचक निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान ठेकेदारों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि कार्यो को जल्द से पूरा करायें। निर्माण कार्य में गुणवत्ता की कमी न हो इसके लिए भी दिशा निर्देश दिया।

इसके साथ ही ईओ ने नगर में बने रैन बसेरे का भी निरीक्षण किया। बढ़ते ठंढ़ को देखते हुए नगर में जलाए जा रहे अवाल व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए कहा कि सभी जगहों पर अलाव जलाया जाए। जिससे राहगीरों को कड़ाके की ठंढ़ से सहुलियत मिल सके।

इस दौरान वार्ड नंबर दो स्थित पुरानी चकिया में नगर पंचायत द्वारा बनाये जा रहे निर्माणाधीन कूड़ा घर का भी निरीक्षण किया। जहां ईओ द्वारा पीलर टेढ़ा पाए जाने पर ठेकेदार व उसके कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। सख्त हिदायत दिया कि लेबर व मिस्त्री बढ़ाकर कार्यो को गुणवत्ता के साथ पांच दिन के अंदर पूरा कराये। वहीं वार्ड नंबर 8 स्थित निर्माणाधीन वाचनालय का भी निरीक्षण किया। वहां पर भी मजदूरों की संख्या कम होने पर मजदूर व मिस़्त्री बढ़ाकर कार्य जल्द से कराने का निर्देश दिया।

इस दौरान सभासद मनोज, सभासद प्रतिनिधि रामबाबू, पूर्व सभासद अनिल सोनकर, बाबू राकेश रोशन मौजूद रहे ंंंं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *