Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

एक और पार्टी ने किया अखिलेश यादव का समर्थन, कई नेता सपा में शामिल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राष्ट्रीय क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुँवर देवेंद्र सिंह लोधी ने अपने साथियों के साथ उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन देेने का ऐलान किया है। देवेंद्र सिंह की अगुवाई के पार्टी के कई नेताओं ने अखिलेश यादव से मुलाकात कर इसकी घोषणा की। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बस्ती से ब्लाक प्रमुख बहादुरपुर राम कुमार अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

समाजवादी पार्टी की नीतियों व अखिलेश यादव के नेतृत्व में आस्था जताते हुए रायबरेली के भाजपा नेता व पूर्व विधायक शिव गणेश लोधी के पुत्र राहुल लोधी के साथ रामऔतार, अजय कुमार शुक्ल, उमाशंकर लोधी, राजेश कुमार त्रिपाठी साथियों सहित सपा में शामिल हुए। रायबरेली स्थित न्यू स्टैंर्डउ ग्रुप ऑफ स्कूल के प्रबंधक डा. शशिकांत शर्मा अपने समर्थकों डा. अरुण चौधरी, डा. एसके पांडेय, डा. नीरज सिंह, शीला सिंह, अजीत चौधरी कन्नौजिया, मो. असद, अमरजीत सिंह के साथ सपा में शामिल हुए। राहुल विश्वकर्मा सदस्य जिला पंचायत महराजगंज बसपा छोड़ शामिल हुए।

यूपी में किसानों को जरूरतभर खाद नहीं मिल रहा अखिलेश
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में भाजपा सरकार किसानों को तबाह करने पर तुल गई है। प्रदेश में जितनी उर्वरक की जरूरत है उतनी किसानों को नहीं मिल रही है। प्रदेश के तमाम जिलों में खाद को लेकर हाहाकार मचा हुआ है पर सरकार कान में तेल डाले है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *