Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: यहां सिवान में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी,, सूचना मिलते ही पहुंची इस थाने की पुलिस,, निकला था घर से

बबुरी, चंदौली।

स्थानीय थाना क्षेत्र के खुरुहूजा में गांव की सिवान में एक व्यक्ति की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की सूचना मिलते ही बबुरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चंदौली को भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खुरूहुजा गांव निवासी गुड्डू यादव 41 वर्ष आटो चलाने का कार्य करता था। मंगलवार की शाम वह टहलने के लिए बोलकर घर से बाहर निकला था। लेकिन काफी रात तक न लौटने पर परिजनों को चिंता होने लगी। इसपर उन्होंने गुड्डू यादव की तलाश शुरू कर दी। घंटो तक खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं पता पता नहीं चला। बुधवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की गांव के सिवान में गुड्डू यादव की लाश पड़ी हुई मिली। शव मिलते की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पति के शव को देखते ही पत्नी सुनीता पछाड़े खाकर गिर पड़ी। देखते ही देखते सिवान में ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।
इसी बीच लोगों ने घटना की सूचना बबुरी थानाध्यक्ष अतुल कुमार को दी जिस पर थानाध्यक्ष मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय चंदौली भेजते हुए जांच में जुट गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बबुरी अतुल कुमार ने बताया कि परिजनों के अनुसार मृतक को कुछ दिन पहले हर्ट अटैक के दौरै आए थे। इलाज हुआ था लेकिन तबीयत खराब ही चल रही थी। मंगलवार की शाम को टहलने के लिए बोल कर गये थे। काफी रात न लौटने पर खोजबीन के बाद सुबह सिवान में लाश मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम द्रष्टया हर्ट अटैक से मौत का ही प्रतीत हो रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *