Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीएम के कार्यक्रम को लेकर जीजान से जुटे भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक केएन पांडेय, गांव-गांव कर रहे हैं जनसंपर्क……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। संत कीनाराम बाबा रामगढ़ चहनिया के परिसर में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कल यानि रविवार को आ रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा सुंदरीकरण को लेकर किए गये घोषणा के अनुसार 30 करोड़ की लागत से हुए कार्यो का शिलान्यास करेंगे। युद्ध स्तर पर जिला प्रशासन के साथ-साथ व कीनाराम मठ के प्रशासन व स्थानीय नेता लगे हुए हैं। उधर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व वरिष्ठ नेता डा. केएन पांडेय युद्ध स्तर पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिनरात एक किए हुए हैं। गांव-गांव लोगों से संपर्क स्थापित कर शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचने की अपिल कर रहे हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वे पूरी ताकत लगाए हुए हें।

वहीं केएन पांडेय प्रत्येक व्यक्तियों से संपर्क कर जनसभा को सफल बनाने के लिए गांव-गांव पहुंचकर लोगों के बीच अपिल कर रहे हैं कि जनसभा में पहुंचकर सीएम के विचारों को सुनें। सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को लोगों को बताते हुए अपिल कर रहें कि सभा स्थल पर जुटकर जनसभा को सफल बनाने का कार्य करें।

बतादें कि आगामी विधान सभा चुनाव नजदीक है। और सकलडीहा विधान सभा में भाजपा का परचम अभी तक लहरा नहीं सका है। केएन पांडेय इसी परचम को लहराने के लिए गांव-गांव गोष्ठी व जनसंपर्क करके भाजपा के नीतियों से रुबरु कराते हुए सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में बता रहें हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *