Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेश

घर के अंदर तीन बच्चों की हत्या कर मां ने उठाया खौफनाक कदम…….खून से लथपथ मिले शव,

महोबा, लखनऊ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के कुलपहाड़ कस्बा के कठवरिया मोहल्ले में शनिवार सुबह हुई वारदात से दिल दहल गए। एक मकान के अंदर बंद कमरे में तीन मासूम बच्चों की हत्या और उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने पति और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है। माना जा रहा है कि तीनों बच्चों का गला रेतने के बाद मां ने आत्महत्या की है, हालांकि अभी पुलिस ने वारदात की वजह का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है और कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

शुक्रवार की शाम खाना खाने के बाद वह खेतों में पानी लगाने गया था। वह रात में खेतों पर ही रुक गया था और सुबह जब घर लौटा तो दरवाजा बंद मिला। इसपर उसने पत्नी सोनम को आवाज दी लेकिन काफी देर तक कोई आवाज न मिलने पर वह पड़ोसी के मकान से होते अपने घर की छत पर गया। मकान के अंदर जाकर देखा तो कमरे में फंदे पर पत्नी 33 वर्षीय सोनम लटकी हुई थी और पास में ही पुत्र 11 वर्षीय विशाल का रक्त रंजित शव पड़ा था। चारपाई पर नौ साल की आरती और सात साल की अंजली पर रजाई ओढ़ाई गई थी। इसपर कल्याण ने पड़ोसियों के साथ पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

घर आई पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और कमरे में दाखिल हुई। चारपाई पर दोनों बेटियों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने तलाशी ली तो खून से सना टूटा हुआ हंसिया भी पड़ा मिला। सीओ तेज बहादुर सिंह, कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार ने आसपास के लोगों और पति से पूछताछ की।

सीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया बच्चों की गला रेतकर हत्या के बाद महिला ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्याक की है। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच करके वारदात की वजह का पता किया जा रहा है। मकान में सिर्फ एक ही कमरा है, जिससे पुलिस पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *