Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः समाजवादी नेताओं की मांग, इतने दिन के अंदर सरकार कराये यूपी टेट की परीक्षा…..राज्यपाल को डीएम के माध्यम से………

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर चारों युथ फ्रंटल युवजन सभा, छात्र सभा, लोहिया वाहिनी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल को डीएम के माध्यम से ज्ञापन के माध्यम से सरकार द्वारा आयोजित टेट परीक्षा 2021 में भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के कारण हुए पेपर लीक वर रद्द होने के संबंध में ज्ञापन दिया गया।

टेट का पेपर लीक होने के कारण लाखों युवाओं का भविष्य दांव पर लग गया है। पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द होना इस बात के संकेत है कि यूपी सरकार से संस्थाएं नहीं संभल पा रही हैं। लिहाजा सीएम को अपनी गद्दी स्वेच्छा से छोड़ देना चाहिए। छात्र नौजवान बड़े अरमानों के साथ महीनों की तपस्या के साथ जनपद के हजारों अभ्यर्थी यूपी टेट की परीक्षा देने केंद्रों पर पहुंचे। कोई ठंड में 50 किलोमीटर दूर करके परीक्षा केंद्र पहुंचा था तो कोई पूरी रात स्टेशन पर मुसाफिर खाने में गुजारी। लेकिन इस तपस्या पर सरकार की नाकामी भारी पड़ गई
समाजवादी पार्टी के चारों युथ फ्रंटलओ की निम्नलिखित मांगे हैं। सरकार 15 दिन के अंदर पुणे टेट की परीक्षा आयोजित कराये। सरकार आगामी आयोजित टेट परीक्षा में समस्त परीक्षार्थियों को परीक्षा स्थल पर पहुंचाने हेतु यात्रा भत्ता व रेलगाड़ी और बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था उपलब्ध कराएं। दिनांक 28 से 11 2021 को आयोजित टेट परीक्षा हेतु आगमन में हुई आर्थिक क्षति की प्रतिपूर्ति के लिए समस्त परीक्षार्थियों को कम से कम पांच हजारो आर्थिक सहायता दी जाए।

यह प्रमुख मांगे रखी हम उम्मीद करते हैं कि यह सरकार हमारी मांगे परीक्षार्थियों के हित के लिए पूरी करें नहीं तो चारों युग फ्रंटल एक बड़े धरने को बाध्य होगा। इस दौरान चंद्रशेखर यादव, बाबू लाल यादव, सुजीत कनौजिया, मोहम्मद आरिफ, सुदामा यादव, सुधाकर कुशवाहा, दिलीप पासवान, शशिकांत यादव, संजय मौर्य, मुख्तार अंसारी, अजय विधायक आदि मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *