Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

ग्रामीणों ने पुलिस से हाथापाई की, वर्दी फाड़ी, अपहृत प्रधान की तलाश में आई थी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ग्राम प्रधान के अपहरण के मामले में फर्रुखाबाद के कासगंज में दबिश देने पहुंची राजस्थान पुलिस से स्थानीय ग्रामीणों की हाथापाई हो गई। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना भेजकर आरोपियों को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है।

जयपुर के गांव कनौता के सरपंच प्रधान अजय का दो दिन पूर्व राजस्थान से अपहरण हो गया था। जब वह टबेरा गाड़ी से एक दावत में शामिल होने जा रहे थे। सरपंच की तलाश में कनौता थाने की पुलिस ने सर्विलांस के जरिया कासगंज थाना क्षेत्र के पटियाली में एक युवक के यहां दबिश दी। पुलिस ने वहां से एक युवक को पकड़ा और उसकी निशानदेही पर बुधवार देर शाम नवाबगंज थाने के गांव राजा का रामपुर मेई गांव में दो घरों में दबिश दी। यहां से सरपंच की टबेरा गाड़ी बरामद हो गई लेकिन अपह्त सरपंच नहीं मिले।

जिसके यहां से गाड़ी बरामद हुई। वहां से पुलिस दो युवकों को पकड़ कर ले जाने लगी। यह देखकर दोनों युवकों के परिजनों ने जयपुर पुलिस को घेर लिया और हाथापाई कर दी। इससे पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई। ग्रामीणों ने पथराव भी कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर नवाबगंज।मऊदरवाजा थाने की पुलिस गांव पहुंची और चार लोगों को पकड़ कर नवाबगंज थाने लाई। वहां युवकों से पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *