Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

छेड़खानी से परेशान छात्रा ने प्राक्‍टर को पत्र ल‍िखकर कहा, विश्वविद्यालय आने में डर लगता है……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर विश्वविद्यालय की छात्रा को फोन करके शोहदा परेशान कर रहा है।बातचीत न करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अभद्र टिप्पणी करता है। प्राक्टर को दिए प्रार्थना पत्र में छात्रा ने लिखा है कि घर से पढ़ाई करने आने में डर लगता है।कैंट पुलिस अंकित नाम के युवक के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती हैं गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती

गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती विश्वविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। प्राक्टर को दिए प्रार्थना पत्र में उसने लिखा है कि अपना नाम अंकित बताने वाला युवक मोबाइल नंबर 9455291028 से फोन करके परेशान कर रहा है।काल रिसीव करने पर बात करने का दबाव बनाने के साथ ही अभद्र टिप्पणी करता है। जिसकी वजह से वह मानसिक अवसाद में आ गई है।घर से विश्वद्यालय आने में डर लग रहा है। प्रभारी निरीक्षक कैंट मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि प्राक्टर के सूचना देने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

तीन दिन पहले छात्राओं से हुई थी अभद्रता

कोचिंग से लौट रही स्कूटी सवार छात्राओं के साथ तीन दिन पहले गोखपुर विश्वविद्यालय हास्टल गेट पर शोहदे ने अभद्रता कर दी थी।छात्राओं के प्रतिकार करने पर आरोपित हास्टल में भाग गया।सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *