Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

प्रीतम ने किया प्रियतमा का कत्ल, पहले किया दुष्कर्म फिर ब्लेड से काट दिया गला, जरा, सी बात पर था नाराज…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित असवां गांव स्थित रेलवे लाइन के किनारे 17 मार्च को अरहर के खेत में धारदार हथियार से गला काटकर की गई। युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर ही हत्या में प्रयोग किया गया ब्लेड, युवती का बैग, मोबाइल आदि बरामद लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि युवती की हत्या से पहले दुष्कर्म भी किया गया था। घटना को अंजाम उसके प्रेमी ने ही दिया था।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने मामले का सोमवार को खुलासा किया। बताया कि पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती जंघई स्थित एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी। करीब दो साल पहले से ही उसे अपने दूर के रिश्तेदार प्रीतम कुमार निवासी वीरेसावं सरायममरेज जिला प्रयागराज से करीब दो साल पहले प्रेम हो गया। दोनों आपस में शादी करने को भी राजी थे।

इसी बीच कुछ दिन पहले से युवती की बातचीन किसी अन्य लड़के से होने लगी, जिससे प्रीतम चिढ़ने लगा। युवती को उस लड़के से बात न करने के लिए कहता था। लेकिन युवती उसकी बात मानने से इनकार कर देती थी। इसी से नाराज प्रीतम ने युवती को विश्वास में लेकर मोबाईल से फोन किया और उसको उसके घर से बुलाया व ग्राम असवां में अपने मोटर साइकिल से ले जाकर के प्राथमिक पाठशाला असवां के पास अरहर की खड़ी फसल के बीच दुष्कर्म किया और बेहोश करने के बाद ब्लेड से गले पर वार करके हत्या कर दिया।

युवती का स्कूल बैग, कागजात व एक ब्लेड को नागरिक डिग्री कालेज जंघई के ग्राउंड में लगे पेड़ के सुरक्षा हेतु ईंट के घेरे में छिपा दिया। युवती का मोबाईल को वरूणा नदी भेलखा पुलिया थाना क्षेत्र सरायममरेज जनपद प्रयागराज के पानी में फेक दिया। युवती के मोबाइल नंबर व अन्य साक्षों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रीतम को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पुलिस टीम में थाना प्रभारी बृजेश कुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *