Wednesday, April 24, 2024
Uncategorizedइलाहाबादउत्तर-प्रदेश

एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने किया छापेमारी,,एक कस्टमर, तीन युवतियां और मैनेजर को गिरफ्तार किया गया

प्रयागराज , इलाहाबाद।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सेक्स रैकेट की सूचना पर शनिवार रात महिला थाने की पुलिस के साथ सिविल लाइंस पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापामारी की। वहां से एक कस्टमर, तीन युवतियां और मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। छापामारी के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे के अंदर से आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि ताशकंद मार्ग सिविल लाइंस में स्थित एक स्पा सेंटर में सेक्स रेकैट संचालित होने की किसी ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने वहां पर छापामारी की। एक कमरे में एक युवक और एक युवती मिले। वहां पर कुछ सामान भी बरामद किया गया। पूछताछ कर पुलिस ने वहां पर मौजूद दो अन्य युवतियों को भी पकड़ लिया।

युवतियों में एक दिल्ली की तो दूसरी कानुपर की रहने वाली है। तीसरी मध्य प्रदेश की है। हालांकि पुलिस को उनके पास से कोई आईडी नहीं मिली। उनका कहना था कि वह स्पा सेंटर पर 12 हजार रुपये महीने पर काम करती हैं। कुछ समय पहले ही नियुक्ति हुई है। वहीं मैनेजर का कहना था कि वह बिहार का रहने वाला है। 15 दिन पहले ही आया है। स्पा सेंटर का मालिक और मालकिन भी बिहार के बताये जा रहे हैं। पुलिस को मौके से एक रजिस्टर भी मिला है, जिसके बारे में छानबीन की जा रही है।

सीओ सिविल लाइंस संतोष सिंह ने बताया कि स्पा करने वाली युवतियों के बारे में छानबीन की जा रही है। जो आरोप लगे हैं, उसकी पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *