Monday, April 29, 2024
आगरालखनऊ

मंदिर में प्रवेश पर महंत ने गर्भवती महिला को लात घूसों से बुरी तरह से पीटा, रक्तस्राव से बिगड़ी हालत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर जिले में सिधौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जेल से छूटे महंत द्वारा मंदिर में प्रवेश करने पर गर्भवती महिला को लात.घूंसों से मारा पीटा जिससे महिला को गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है।

कोतवाली इलाके के ग्राम अंधना निवासी प्रेमशंकर मिश्रा पुत्र स्वण् गंगाप्रसाद ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। उन्होंने कहा है कि शुक्रवार की सुबह लगभग नौ बजे उनकी गर्भवती बहू महिमा मिश्रा और प्रीती मिश्रा पुत्री दीपू राधाकृष्ण मंदिर अंधना गांव पूजा करने गई थीं। मंदिर के महंत गुरु प्रसाद पुत्र गंगा प्रसाद व मुरलीधर पुत्र गंगाप्रसाद ने मंदिर प्रवेश को लेकर गालियां देने लगा। मंदिर परिसर में जाने को लेकर दोनों ने हमला महिलाओं को लात घूसों से मारा, बहू को रक्तस्राव होने लगा। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

प्रेम शंकर मिश्र ने कहा कि अकारण ही महिलाओं की महंत पिटाई करने लगे। यह आपराधिक छवि के व्यक्ति है। इसमें गुरु प्रसाद 14 वर्ष बाद दया याचिका जेल पर छूटे हैं। पीड़ित के परिवारी जनों को जान माल व फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी है। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। पूरे प्रकरण की जांच कर कारवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *