विराट कोहली को इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा. इतनी प्यारी पत्नी के होते आप डिप्रेशन में कैसे आ सकते हैं….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि साल 2014 में इंग्लैंड दौरे पर वो डिप्रेशन में थे। उस दौरे पर भारत ने और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी और ये सीरीज विराट के लिए काफी खराब बीता था। उन्होंने पांच टेस्ट मैचों में 13.40 की औसत से सिर्फ 134 रन बनाए थे। विराट कोहली के डिप्रेशन वाले खुलासे के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने अपना रिएक्श देते हुए उनसे मजाकिया अंदाज में पूछा कि आप इस स्थिति में कैसे आ सकते हैं जबकि आपके पास अनुष्का शर्मा जैसी प्यारी पत्नी है।

फारुख इंजीनियर ने स्पोर्ट्स कीड़ा से बात करते हुए कहा कि आप डिप्रेशन में कैसे आ सकते हैं जबकि आपकी इतनी लवली वाइफ है और अब आप पिता भी बन गए हैं। भगवान को थैंक्स कहने के लिए आपके पास कई वजह है। उन्होंने आगे कहा कि डिप्रेशन पश्चिमी देशों की सोच है और हम भारतीयों के पास ऐसी एनर्जी होती है जिसकी वजह से हम इससे बच सकते हैं। यही नहीं हमारी मानसिक स्थिति काफी अच्छी और मजबूत है। हमारे पास इतनी ताकत है कि हम किसी भी परिस्थिती का सामना करने में सक्षम हैं जबकि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के पास ऐसी क्षमता नहीं है। वैसे विराट कोहली की शादी 2014 में नहीं हुई थी और ये बातें फारुख इंजीनियर द्वारा उनकी अपनी सोच के आधार पर कही गई है।

वहीं विराट कोहली के डिप्रेशन वाले खुलासे के बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उनके इस कदम की सराहना की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि विराट हमें आपकी सफलता पर गर्व है और आपने जिस तरह से अपनी व्यक्तिगत बातें शेयर की हैं वो शानदार है। आपको बता दें कि 2014 इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने पांच टेस्ट मैचों की दस पारियों में 1,8,25,0,39,28,0,7,6,20 रन बनाए थे। विराट ने कहा था कि उनकी जिंदगी में उनका साथ देने वाले कई लोग थे। लेकिन फिर भी वो अकेला महसूस कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *