Saturday, April 20, 2024
नई दिल्ली

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना पत्नी को पड़ा भारी, पाकिस्तान से हार पर उड़ाया भारतीय टीम का मजा, वॉट्सऐप स्टेटस लेकर थाने पहुंचा पति…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने के मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया है। बताया जा रहा है कि टी.20 वर्ल्ड कप में पाक जीत पर जश्न और टीम इंडिया का मजाक उड़ाने के मामले में पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। उधर, आरोपी महिला ने बताया कि उसके और पति के बीच विवाद चल रहा है। कोर्ट में दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा है। इसलिए मुकदमे से बचने के लिए यह आरोप लगाकर हम पर दबाब बनाना चाहता हैं।

जानकारी के अनुसार, रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है जबकि उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है। पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला गया जिसमें पाक ने जीत हासिल की थी। यह मैच ईशान मियां अपने दोस्तों के साथ देख रहा था और वह भारत के मैच हारने के बाद अपने साथियों की तरह मायूस हो गया लेकिन इसके उलट उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर जहां पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाई जिससे पति की छवि अपने दोस्तों में गलत महसूस होने लगी।

महिला का बड़ा भाई पाकिस्तान में करता है काम

महिला के पति ईशान मियां ने बताया कि मेरी 16 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद हम दिल्ली चले गए लेकिन 7.8 दिन बाद ही मेरी पत्नी दिल्ली से अपने घर रामपुर जाने की जिद करने लगी। मेरी पत्नी के बड़े भाई अपने घर से अलग रहते हैं उनकी पत्नी पाकिस्तान से हैं। पाकिस्तान से शायद कुछ काम करते हैं ना जाने क्या करते हैं उनकी कमाई बहुत अच्छी है। उसको लेकर मेरी पत्नी मुझसे कहती थी कि मेरे भाई के साथ काम करो।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *