Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

बहन का कटा सिर हाथ में लेकर थाने जा रहा युवक गिरफ्तार, टपकता खून देख कांप गई पुल‍िस की रूह……

बाराबंकी। प्रेमी संग बहन को देख भाई के स‍िर पर खून सवार हो गया। गुस्‍साये भाई ने बहन की सिर काटकर बेरहमी से हत्‍या कर दी। इतना ही नहीं उसका कटा हुआ खून से लथपथ सिर हाथ में लेकर थाने जा रहा था। जिसे रास्ते में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह दिल दहलाने वाली घटना को जिसने भी देखा वह सहम गया। कई लोगों ने युवक का वीडियो भी बनाया। कट हुआ स‍िर देखकर वहां मौजूद पुल‍िस वालों की भी रूह कांप गई। फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गांव के मो. रियाज हाथ में कटा सिर लेकर कोतवाली फतेहपुर जा रहा था। रास्ते में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित ने बताया कि बहन आसिफा प्रेमी से मिलने गई थी और तभी वह पहुंच गया। दोनों को साथ देखकर उसने बहन की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया। इससे पहले 29 मई को बहन दुष्कर्म का शिकार हुई थी। दुष्कर्म करने के आरोपी चांद बाबू वर्तमान समय में जिला कारागार में निरुद्ध है।

इस घटना से पूरे जिले में दहशत है जिसने भी आरोपित को कटा सिर लेकर जाते देखा भय से कांप उठा। पुलिस का कहना है कि मो. रियाज ने अपनी बहन के चाल.चलन से क्षुब्ध होकर उसकी हत्या की है। रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *