Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

दो युवकों की युवती के साथ बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी, जानिए फिर क्‍या हुआ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। हापुड़ के दो युवकों को लोहियानगर मंडी में बुलाकर छह युवकों ने एक युवती के साथ मिलकर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। आरोपितों ने तीन लाख की रकम मांगी। विरोध करने पर पिस्टल से मारपीट करके दो मोबाईल और 32 हजार की नकदी लूट ली। पीडि़त ने तहरीर दी है। पुलिस मामले को दबाने में लगी रही।

यह है मामला

रविवार रात छह युवकों ने एक युवती के साथ मिलकर हापुड़ के मजीदपुरा निवासी जुबैर पुत्र वारिस अली और उसके दोस्त शाहबाज को लोहियानगर मंडी पार्टी देने के बहाने बुला लिया। आरोप है कि आरोपितों ने दोनों के मोबाईल और जेब में रखी 32 हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर पिस्टल से मारपीट करके घायल कर दिया। साथ ही आरोपितों ने दोनों युवकों को नग्न करके युवती के साथ फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए तीन लाख रुपये की मांग की। आश्वासन मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया। आरोप है कि पीडि़तों ने बिजली बंबा चौकी पर तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस मामले में समझौता करने का दबाब बनाकर मामले को दबाने में लगी रही। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मामले में जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अवैध संबंधों के विरोध पर विवाहिता को बेल्ट से पीटा

मेरठ। सरधना कस्बे के थाने में सोमवार रात को विवाहिता ने पति पर बेल्ट सेे मारने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नई बस्ती निवासी साबिर ने बताया कि उसने अपनी पुत्री का निकाह दौराला निवासी युवक से किया था। कुछ दिन तक सब सही चला। आरोप है कि इसके बाद उसका पति व सास मामूली बात पर परेशान करने लगे। पीडि़ता का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे अपने पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। जिसका वह विरोध करती थी। सोमवार को आरोपित पति उसे मायके छोडऩे आया। उस समय कोई घर पर नहीं था। तभी आरोपित नेे अपनी पत्नी को बेल्ट व चाकू से मारकर घायल कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस पीडि़ता का मेडिकल करा रही थी। जांच केे बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *