Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

ज‍िसके ल‍िए जेल गया उसने कर ली दूसरी शादी, फ‍िर हुई पुल‍िस की इंट्री और……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। प्रेमी के जेल जाने पर किशोरी ने सिद्वार्थनगर जिले के रहने वाले युवक से शादी कर ली। गायब होने पर पिता ने गोरखनाथ थाने में मुकदमा दर्ज करा द‍िया। बहनाई से पूछताछ करने पर पुलिस को जानकारी मिली। जिसके बाद किशोरी को बरामद करने के लिए टीम को सिद्वार्थनगर भेजा गया।

यह है मामला

गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी का गांव के युवक से प्रेम संबंध था। जिसके साथ घर छोड़कर वह हैदराबाद चली गई। पिता ने गुलरिहा थाने में युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस के दबाव बनाने पर तीन माह बाद अपने प्रेमी के साथ किशोरी घर लौटी तो पता चला कि गर्भवती है। पुलिस ने अपहण व पाक्सो एक्ट के मामले में आरोपित युवक को जेल भेज दिया। लोकलाज के भय से किशोरी गोरखनाथ क्षेत्र में रहने वाली अपनी बहन के घर चली गई।

बहन के घर से एक सप्ताह पहले वह गायब हो गई। जानकारी होने पर पिता ने गोरखनाथ थाने में अपहरण का केस दर्ज करा दिया। सर्विलांस की मदद से छानबीन करने पर पता चला कि फोन पर किशोरी की बात अपने जीजा से होती है। जिससे पूछताछ करने पर पता चला कि किशोरी ने सिद्धार्थनगर जिले के रहने वाले एक युवक से शादी रचा ली है।

प्रेमी के घर पहुंची छात्रा, पुलिस ने भेजा घर

उधर एक अन्‍य घटना में गोरखनाथ क्षेत्र में रहने वाली किशोरी गुलरिहा के सराय गुलरिहा गांव में रहने वाले अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। स्वजन को अपना परिचय देने के बाद वहीं रहने का जिद करने लगी। लेकिन प्रेमी की मां ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस बुला लिया। मौके पर पहुंचे पीआरवी के सिपाही समझा.बुझाकर किशोरी को थाने ले आए जहां से स्वजन के साथ घर भेज दिया गया।

युवती से छेड़खानी, शिकायत करने पर पिता व भाई को पीटा

गगहा में गांव से बाहर बहनों के साथ निकली एक युवती से गांव के एक युवक ने छेड़खानी की। विरोध करने पर उसे मारा पीटा। युवती ने यह भी कहा है कि युवक उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गया है। थाने में दूसरे दिन थाने में युवती ने इसकी तहरीर दी तो आरोपितों ने युवती के घर पर चढ़कर उनके भाई व पिता को पीटा है। प्रभारी निरीक्षक गगहा अमित दुबे का का कहना है कि छेड़खानी का मामला पूरी तरह से झूठा है। मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *