Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

यूपी में यहां गरजे पूर्व सीएम व मंत्री, यह देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 19वें स्थापना दिवस पर आज बुधवार को रतनपुरा ब्लाक के हलधरपुर ढ़ोलवन सुभासपा व सपा की मित्रता का गवाह बन रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या.34 के किनारे स्थित मैदान में आयोजित जनसभा की तैयारियां लगभग एक दिन पूर्व ही पूर्ण हो चुकी थीं। सुबह नौ बजे के बाद से आयोजन शुरू हुआ तो मंच पर पदाधिकारियों का संबोधन शुरू हुआ। मंच से एक एक कर महापंचायत के बारे में जनता को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं को जूझने के लिए तैयार रहने की अपील की गई।

दोपहर 12ः25 बजे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एक साथ आयोजन स्‍थल पर पहुंचे तो भीड़ ने नेताद्वय का जोरदार नारों से स्‍वागत किया। इससे पूर्व दोनों ही नेता एक साथ वाराणसी में बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया। वहीं दोपहर 2ः30 बजे जनसभा खत्‍म हो गई।

अखिलेश यादव ने सुभासपा के 19 वें स्‍थापना दिवस समारोह के मौके पर मंच से जनता को संबोधित किया। कहा कि पूरे मैदान में चारो तरफ पीला और हरा रंग झंडा दिख रहा है। यह देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे। यह ओम प्रकाश राजभर जी अच्छी तरह से जान रहे हैं। जिस तरह से बंगाल में खेल हुआ है उसी तरह प्रदेश में खदेड़ा होगा। प्रदेश में अब जो गठबंधन हुआ है उससे भाजपा का सफाया होगा। भाजपा ने जो सपने दिखाए झूठ बोलकर जनता को बरगलाया। अब झूठ बोलने वालों की कोई सजिश दलित और पिछड़े वर्ग वालों पर सफल नहीं होगा। कोरोना संक्रमण काल में गरीबों को अनाथ छोड़ दिया गया। अब मेडिकल कालेज खोले गए। उद्घाटन कर दिया गया। पर्दा हटा तो अंदर कुछ भी मौजूद नहीं। अब लखनऊ वाले दिल्ली वालों के लिए और दिल्ली वाले प्रदेश के लिए झूठ बोल रहे हैं।

मऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं अगले मुख्यमंत्री को लेकर आया हूं। सरकार बनते ही गरीबों का बिजली बिल माफ होगा। दुनिया के सबसे बडे झूठे पीएम नरेन्‍द्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ हैं। अब उत्‍तर प्रदेश से योगी की विदाई तय है। हर तरफ महंगाई बढ़ी है। पश्चिम बंगाल के बाद अब उत्‍तर प्रदेश में खेला होगा। प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि श्योगी जी सुन लीजिएए मैं सत्ता पर बैठाना जानता हूं तो उतारना भी जानता हूं।श् सरकारी कर्मचारियों की समस्‍या को उठाते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों संग वेतन की विसंगतियों को दूर करना है और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को आठ घंटे करने के साथ सप्‍ताह में एक दिन का अवकाश भी दिया जाएगा। भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि . कल के बाद भाजपा अफवाह उड़ाना शुरू कर देगी कि ओम प्रकाश राजभर 500 या एक हजार करोड़ लेकर बिक गया। लेकिन इस पर विश्वास करने की जरूरत नहीं है। कहा कि अब हमारी पार्टी सुभासपा ने तय कर लिया है कि अगले मुख्यमंत्री उत्‍तर प्रदेश के अखिलेश यादव ही होंगे। कहा कि इस समय हिन्दू नहीं देश संविधान सरकारी संपत्ति खतरे में है। हम अखिलेश यादव के साथ सरकार बनाकर इसे बचाएंगे। पीएम नरेन्‍द्र मोदी कहते थे कि देश बिकने नही दूंगा और इसे धीरे.धीरे इसे बेच रहे हैं।

अखिलेश यादव बोले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट किया और लिखा कि. ग़रीबों, दमितों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, मज़दूरों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, शिक्षकों, कारोबारियों, नौकरीपेशा व पेशेवरों के अधिकारों की रक्षा के लिए झूठी व फ़रेबी भाजपा.सत्ता के ख़िलाफ़ मऊ का हलधरपुर मैदान एक राजनीतिक महायुद्ध का कुरुक्षेत्र साबित होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *