Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा एमएलसी के नाम से दरोगा को धमकाया, बोले सुधर जाओ नहीं तो ठीक कर दूंगा……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज इलाके में शुक्रवार को वाहन चेकिंग के समय भाजपा एमएलसी के नाम से दरोगा को धमकाया गया। गालीगलौज भी की गई। फोन करने वाले ने कहा कि तुम सरकार को बदनाम करने के लिए गाड़ियों को रोक रहे हो। सुधर जाओ नहीं तो ठीक कर दूंगा। शनिवार को ऑडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने सीओ कर्नलगंज को जांच सौंप दी।

तेलियरगंज में शुक्रवार को पुलिसवाले वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी समय उन्होंने एक गाड़ी को रोका। चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। चालक ने कहीं फोन मिलाया और दरोगा से कहा बात करिए। जिस शख्स को फोन किया गया। उसने खुद को सुरेंद्र चौधरी एमएलसी बताया। दरोगा को धमकाते हुए कहा कि गाड़ी को तुरंत छोड़ दिया जाए नहीं तो ठीक कर दिया जाएगा।

आगे कहा कि मैं इस समय सिराथू जा रहा हूंए वरना खुद आ जाता। चालक के लिए उन्होंने कहा कि वह किसान.मजदूर है। उसे परेशान न किया जाए। तुम सरकार को बदनाम करने के लिए गाड़ियां रोक रहे हो। तुम लोग वसूली करते हो। इसके साथ ही उन्होंने दरोगा के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। शनिवार को यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसएसपी ने सीओ चतुर्थ अजीत सिंह को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *