Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीएम योगी ने बटन दबाकर दिया करोड़ों का सौगात, किया लोकार्पण व शिलान्यास, स्वीकृति पत्र, चेक व चाभी का किया वितरण, बच्चों का किया अन्नप्रसान……

133
चकिया नगर निकाय का आरक्षण आप क्या चाहते हैं

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ चंदौली को 963 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने के लिए रविवार की दोपहर पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को चंदौली पहुंचे तो प्रशासनिक अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया। इस दौरान वह 963.52 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

रविवार को चंदौली जिले में महिंद्रा टेक्निकल कालेज में आयोजित विभागीय योजनाओं की प्रदर्शनी का शुभारंभ करने के साथ बाल विकास एवं पुष्टाहार द्वारा बच्चों का अन्नप्राशन भी किया। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देने के साथ ही उन्‍होंने जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जिले में विकास कार्यों की प्रगति और कानून व्यवस्था की भी समीक्षा भी की।

मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकाप्‍टर से दोपहर दो बजे के बाद महिंद्रा टेक्निकल कालेज पहुंचे तो प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों ने भी उनका हेलीपैड पर स्‍वागत किया। इसके बाद वह कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पहुंचे और विभिन्‍न परियोजनाओं की सौगात जनपद वासियों को देने के साथ ही उन्‍होंने जनसभा को भी संबोधित किया।

मुख्‍यमंत्री का स्वागत मंच पर मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने किया तो प्रदेश के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने भी सभा को संबोधित कर प्रदेश के विकास की रूपरेखा पेश की। इसके बाद केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डाण् महेंद्रनाथ पांडेय ने भी सभा को संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखते हुए आगे भी विकास योजनाओं को जारी रखने की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया।

लाभाथियों को आवास की चाबी सौंपने के साथ ही सीएम ने बटन दबाकर तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास किया। दोपहर बाद तीन बजे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अपना संबोधन शुरू किया। उन्‍होंने कहा कि चंदौली उत्पादक जनपद है। मार्च 2023 में मेडिकल कालेज बनकर यहां पर तैयार हो जाएगा। चंदौली जिला विकास की नित नई ऊंचाई छू रहा है। चंदौली के किसान निरंतर आगे बढ़ रहे है। कहा कि एफपीओ के माध्यम से किसानों की उपज को जिला प्रशासन बाजार उपलब्ध कराए। मेडिकल कॉलेज के बन जाने से चन्दौली के नौजवानों को मेडिकल शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए बीएचयू पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री महेंद्र पाण्डेय, विधायक सुशील सिंह , विधायक रमेश जायसवाल, विधायक कैलाश आचार्य, जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, उमाशंकर सिंह, काशीनाथ सिंह, सुरेंद्र सिंह, डाक्टर प्रदीप मौर्या, अभिषेक मिश्रा सहित हजारों की भीड़ मौजूद रही

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *