सिरफिरे आश‍िक ने युवती के चेहरे पर किया ब्लेड से हमला, इंटरनेट मीड‍िया पर हुई थी दोस्‍ती…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। जानकीपुरम में एक सिरफिरे ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग और घरवाले वहां पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपित भाग निकला। पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

सेक्टर छह में रहने वाली युवती स्नातक की छात्रा है। गुरुवार दोपहर में वह घर के बाहर किसी काम से निकली थी। इसी बीच सिरफिरा युवक वहां पहुंच गया। आरोपित ने शोर मचाते हुए युवती से कहा कि तुम मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुम्हें किसी और का भी नहीं होने दूंगा। इसके बाद उसने साथ लाए ब्लेड से युवती के चेहरे पर कई वार कर दिए। युवती लहूलुहान हो गई जिसे परिवारजन ट्रामा सेंटर लेकर गए। इस घटना से युवती सहमी हुई है। युवती की मां ने बताया कि आरोपित का नाम शुभम है जो आसपास ही रहता है।

युवती से कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया के जरिए आरोपित ने दोस्ती की थी। तब से वह उसका पीछा करता था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवती ने शुभम को पीछा करने से मना किया था और उससे बात नहीं कर रही थी। इससे आरोपित नाराज था और हमले की फिराक में था। इंस्पेक्टर जानकीपुरम कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि युवती अभी कुछ बता नहीं पा रही है। आरोप के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि हमले में युवती के चेहरे पर कट के निशान हो गए हैं। युवती को लगा कि आरोपित ने उसपर तेजाब से हमला किया है। जिससे वह बदहवास हो गई थी। परिवारजन युवती की काउंसिलिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!