Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

वाराणसी में प्रेमी युगल घर से भागकर थाने पहुंचे शादी करने, पुलिस ने कहा पहले हवालात चलो……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। मिर्जामुराद थाने में मंगलवार को उस समय हंगामा मच गया जब प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी युवती अपने प्रेमी के साथ थाने जा पहुंची। पुलिस ने फरार दोनों प्रेमियों को एक साथ देखकर दोनों को थाने में बैठाने के साथ ही परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। परिजनों को बुलाया गया तो गांव के काफी लोग थाने पर आ गए।

थाने में काफी देर तक पंचायत होने के बाद पुलिस ने आखिरकार युवती के परिजनों की शिकायत पर युवक को थाने के हवालात में बंद कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों की मौजूदगी थाने पर बनी रही तो पुलिस के सामने भी चुनौती आ गई। पुलिस के अनुसार युवती अपने प्रेमी के साथ मंदिर में विवाह कर चुकी है। इसके बाद युवती के परिजन नाराज होकर घर चले गए। इस दौरान थाने पर काफी गहमागहमी बनी हुई थी।

इश्क का बुखार परवान चढ़ने पर एक सप्ताह पूर्व घर से भागे प्रेमी युगल मंगलवार को खुद ही थाने आ गए। दोनों पक्षों की ओर से दर्जनों महिला. पुरुष इस दौरान थाने पर जुटे रहे। इस दौरान थाने पर घंटों पंचायत होती रही।बताते चलें कि मिर्जामुराद थानांतर्गत जोगापुर गांव निवासी युवक का अपने ही पड़ोस की 19 वर्षीया सजातीय युवती संग प्रेम. प्रसंग का चक्कर चल रहा था। प्यार परवान चढ़ने पर एक सप्ताह पूर्व दोनों घर छोड़ फरार हो गए। युवती के पिता द्वारा बीते 22 सितंबर को थाना में युवक के खिलाफ पुत्री को भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *