Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेम प्रसंग में हुई युवती की हत्या, प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। बिजनौर में युवती के हत्याकांड में पुलिस राजफाश के नजदीक पहुंच गई है। युवती के प्रेमी को हिरासत में लिया गया है। हत्याकांड को प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है। बढ़ापुर के गांव अल्हैदादपुर खजुवा उर्फ कोपा निवासी प्रियंका की शनिवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव घर के नजदीक ही पड़ा था। पुलिस की चार टीमें हत्याकांड के राजफाश के लिए लगाई गई थी।

मोबाइल पर 264 बार हुई बात

युवती की लाश के पास मिले मोबाइल से अहम सुराग मिले थे। जिसके आधार पर पुलिस ने शिवालाकलां थाना क्षेत्र के रहने वाले युवती के प्रेमी को हिरासत में लिया है। सीडीआर में सामने आया कि दोनों में 40 दिन के अंतराल में 264 बार बात हुई है। युवक का अकसर मिलना.जुलना था।

अलग मोबाइल लिया था

युवती परिवारजन से मोबाइल को छिपाकर रखती थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। युवक ने हत्या की बात कबूल की है। बताया जा रहा है कि उसका एक दोस्त भी हत्याकांड में शामिल था। वह पकड़ से दूर है। पुलिस गहराई से पड़ताल कर है।

चाकू से गोदकर मारा था, खेत में मिली थी लाश

बिजनौर के बढ़ापुर में शनिवार आधी रात के बाद घर से गायब हुई छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। शव गन्ने के खेत में मिला था। छात्रा की हत्‍या की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया था। डाग स्क्वाड व फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया था। अल्हैदादपुर खजुआ उर्फ कोपा गांव निवासी प्रियंका पुत्री स्वर्गीय हरस्वरुप बारहवीं की छात्रा थी। शनिवार रात वह छोटे भाई के साथ बरामदे में सो रही थी। जबकि मां दयावती और चाचा शीशराम बरामदे के बाहर सो रहे थे। आधी रात बाद वह स्वजन को चारपाई से गायब मिली। बाद में उसका शव खेत में मिला था। इस मामले में बिजनौर में एसपी देहात राम अर्ज का कहना था कि पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। फारेंसिक टीम भी जांच में जुटी है। कई अहम जानकारी मिली है। जल्‍द कामयाबी मिलेगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *