Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहन का बांके से गला काट झोले में सिर रखकर थाने पहुंचा भाई, मां ने पकड़ा था प्रेमी के साथ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा। कटरा बाजार के एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। मां ने बेटी को प्रेमी के घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी जानकारी उसने बेटे कलीम को दी। बहन की करतूत से नाराज भाई ने बुधवार की रात बहन की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं कटा हुआ सिर झोले में रखकर वह थाना पहुंच गया। इसे देख पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई। आरोपित कलीम को गिरफ्तार कर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस थाने में सिर लाने की बात से इंकार कर रही है।

नारायणपुर कला गांव के दामोदरपुर की रहने वाली तसलीमा का कहना है कि बुधवार की दोपहर वह घर से बाहर काम के सिलसिले में गई थी। उस समय घर में बेटी अकेली ही थी। जब घर वापस आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर दरवाजा खुला तो देखा उसकी बेटी के साथ गांव का एक युवक आपत्तिजनक स्थित में मौजूद था। उसने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला।

तसलीमा ने इसकी जानकारी अपने ससुराल सोनापार गए बेटे कलीम को दी। कलीम देर शाम को घर वापस आया। मां तसलीमा ने बताया कि रात में वह भोजन करने के बाद सो गई। रात में घर में आहट सुनकर जब वह उठी तो देखा कि उसकी बेटी सजरुन्निशा का सिर कटा हुआ शव पड़ा था। बेटे कलीम ने बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। कटा हुआ सिर झोले में रखकर मोटरसाइकिल से वह थाना चला गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *