Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जयमाला पर दूल्हे की शर्मनाक हरकत के बाद दुल्हन ने शादी से किया था मना, अब इस शर्त पर हुई राजी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद थाना जसराना क्षेत्र के गांव जाजूमई में शादी समारोह के दौरान दूल्हे ने ऐसी हरकत की, कि दुल्हन शर्म से पानी.पानी हो गई। ये घटना जयमाला के दौरान हुई। जिसके बाद दुल्हन ने शादी से साफ मना कर दिया। इसके बाद बारात वापस लौट गई। लेकिन दूल्हा और उसके पिता तथा रिश्तेदारों ने लड़की और उसके परिवार के लोगों से शादी कराने के काफी प्रयास किए। काफी प्रयास के बाद दुल्हन कभी भी इस तरह की हरकत न किए जाने की शर्त पर शादी के लिए तैयार हुई। उसके बाद दोनों के फेरे हुए और हंसी खुशी विदा की गई।

जसराना क्षेत्र के गांव जाजू मई निवासी युवती मनोज की शादी थाना खैरगढ़ के गांव रसैनी के युवक आदेश के साथ तय हुई थी। गुरुवार रात दूल्हा बरात लेकर शिकोहाबाद के बाबा तूफान सिंह गेस्ट हाउस में आया। लड़की पक्ष ने बरात का स्वागत एवं सम्मान किया। इसके बाद घुड़चढ़ी हुई। सभी लोग नाचते गाते हुए दरवाजे पर पहुंचे, जहां लड़की के पिता ने बारोटी की रस्म अदा की।

इसके बाद जयमाला की स्टेज सजाई गई। जयमाला के दौरान दुल्हन का हाथ पकड़कर स्टेज पर चढ़ाने के लिए तैयारी की, लेकिन दूल्हे के दिमाग में फितूर पैदा हो गया और उसने दुल्हन को झटका देकर जमीन पर गिरा दिया। इतने रिश्तेदारों की बीच जब दुल्हन जमीन पर गिरी, तो शर्म से उसकी नजरें झुक गईं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *