Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला के साथ घूमने निकले फ्रेंड को मारी गोली, युवक बोला. पति ने दोस्तों संग किया हमला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फिरोजपुर। फिरोजपुर में पति से अनबन होने के बाद महिला के साथ घूम रहे युवक पर नकाबपोश युवकों ने गोली चला दी। गोली उसके हाथ में लगी है। युवक का दावा है कि उसकी महिला दोस्त के पति और उसके साथियों ने ही उस पर हमला करवाया है। घटना मंगलवार रात साढे़ दस बजे शांति नगर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार नकाबपोश दो बाइकों पर आए और पिस्तौल से हमला कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। जबकि आरोपित फरार हैं। घटना की जांच कर रहे एएसआइ दलीप हांडा ने बताया कि मामला क्या है ये आरोपितों के पकड़े जाने पर ही पता चलेगा। घायल युवक ने महिला के पति और उसके साथियों पर शक जाहिर किया है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक वंश 18 वर्ष मंगलवार को आरोपित राहुल उर्फ मिडा की पत्नी के साथ रात को सैर कर रहा था। वंश के मुताबिक राहुल की अपनी पत्नी के साथ उस दिन कहासुनी हुई थी। इस पर उसने उसे फोन करके बुला लिया। दोनों अपने एक अन्य दोस्त के पास दो घंटे तक रहे और खाना खाया। रात को वे सैर करने निकल गए। शांति नगर पहुंचे तो चार नकाबपोश दो बाइकों पर आए। उसने बाइक सवारों को लुटेरा समझ मोबाइल जेब में डाला ही था कि एक बाइक सवार ने पिस्तौल निकाल कर मार देने की नीयत से सीधा फायर कर दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *