Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: यहां तालाब में मिला युवक का शव,, शरीर पर चोट के निशान….. भीड़ हुई इकट्ठा ,, पहुंची पुलिस ने,, 26 को पब्जी को लेकर हुआ था

फब्जी खेलने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या
कमालपुर,, पूर्वांचल पोस्टट न्यूज़

जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के आज एक तालाब में विपुल राय 22 वर्षीय युवक का शव मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मेंं लेते हुए आगे की कार्रवाई मे  जुटी गई। वही गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों के संग इनायतपुर गांव के पास सकलडीहा- कमालपुर रोड को जाम कर दिया। सर्किल के सभी थानों के पुलिस मौके पर पहुंची है।। खबर लिखे जाने तक चक्का जाम किया गया था।

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोसियों ने विपुल राय को पकड़ के 26 जुलाई को 4 बजे सुबह जब दौड़ने के लिए घर से निकला तभी विपुल राय को पकड़ कर घर के अंदर लेजाकर हत्त्या कर दिए रात्रि में लाश हेतमपुर गांव के सिवान में तालाब में फेंक दिए 29 गुरुवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए गए तो तालाब में उतराया हुआ शव देखा देखते ही देखते बात जंगल मे आग की तरह फैल गई क ई गांवो के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुच गए भारी भीड़ इकट्ठा होने पर सकलडीहा शिओ सर्किल के सभी थाने की पुलिस मौके पर पहुच कर भीड़ की नियंत्रित कर शव को धानापुर पुलिस अपने कब्जे में लेकर सकलडीहा कोतवाली लाई। जिसे पंचनामा कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई ।

मृतक के पिता कतवारू राय ने पड़ोसियों पर 26 जुलाई के विवाद के कारण हत्या करने का आरोप लगाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *