Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

साली पर दिल आया: युवक करना चाहता है पत्नी की बहन से शादी, गुस्से में महिला ने जो किया उसे जानकर होश उड़ जाएंगे

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव जहानाबाद का युवक अपनी साली से शादी करना चाहता है। इसका विरोध करने पर वह काफी दिनों से अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। आहत पत्नी ने सोमवार को चाकू से अपना गला काट लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।


जहानाबाद निवासी अजब सिंह के करीब दो साल पहले साली से संबंध हो गए थे। इसके बाद वह आए दिन ससुराल जाने लगा। पत्नी नीतू मायके जाने को कहती तो वह उसे साथ नहीं ले जाता। किसी तरह नीतू को पति अजब सिंह और अपनी बहन के प्रेम संबंधों की जानकारी हो गई।
नीतू ने अजब सिंह से मायके जाने से मना किया तो वह साली से शादी की जिद करने लगा। इसका नीतू ने विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। अजब सिंह को परिजनों ने भी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना और साली से शादी की जिद पर अड़ा रहा।

इस बात से आहत होकर सोमवार सुबह करीब 10 बजे नीतू ने घर पर ही चाकू से अपना गला काट लिया। वह खून से लथपथ होकर गिरी तो ससुराल वालों ने पुलिस को सूचना दी और नीतू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।
एसएचओ गौरव विश्नोई ने जिला अस्पताल पहुंचकर नीतू से घटना की जानकारी ली। इसके बाद नीतू के पति अजब सिंह को हिरासत में ले लिया। एसएचओ का कहना है कि युवक के भाई सुरेंद्र सिंह ने बताया है कि वह अपनी साली से शादी करना चाहता है, इसी वजह से पत्नी के साथ मारपीट करता था। आरोपी को हिरासत में ले लिया है, तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *