अचानक सड़क पर दिखा बाघ, घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर हमलाकर किया घायल

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद लखीमपुर खीरी में फूलबेहड़ क्षेत्र के शांतिनगर(चकलुआ) में अचानक सड़क पर बाघ दिखाई देने से हड़कंप मच गया। बाघ ने घर के बाहर खेल रहे सात साल के बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की चीखें सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और शोर मचाया। लोगों को आता देख बाघ बच्चे को छोड़कर भाग गया। बच्चे को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव तक बाघ के पहुंचने से लोगों में दहशत है। वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई है।

गांव के लोग बताते हैं कि शांतिनगर निवासी राधे यादव का सात वर्षीय बेटा संदीप शाम करीब सात बजे घर के बाहर खेल रहा था। बताया जाता है कि इस बीच पहुंचे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। बच्चे की चीखें सुनकर परिजनों ने उधर देखा तो बाघ देखकर दंग रह गए। लोग शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गये। गांव वाले लाठी डंडा आदि लेकर शोर मचाते हुए बच्चे को बचाने दौड़े। लोगों को आता देख बाघ बच्चे को छोड़कर भाग गया।

हमले से किशोर काफी जख्मी हो गया। परिजनों ने उसको तुरंत ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। बाघ के हमले के बाद ग्रामीण दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि कई दिनों से बाघ क्षेत्र में घूम रहा है। प्रधान प्रतिनिधि तेजलाल निषाद ने लोगों से अपील की है जंगल नं 11 के गांवों के लोग अकेले घरों से न निकले और बहुत ही सावधानी बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *