Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

मुंहबोले मामा ने बच्‍ची से किया दुष्कर्म, बच्‍ची की चीख सुनकर पहुंची महिलाएं तो भाग खड़ा हुआ आरोपित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। शहर के खोराबार इलाके में बहन के घर आए युवक ने पड़ोस में रहने वाली छह साल की मुंहबोली भांजी को चार सितंबर को सुबह साथ ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। बच्‍ची की चीख सुनकर गांव की महिलाएं पहुंची तो आरोपित फरार हो गया। बच्‍ची के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का केस दर्ज कर खोराबार पुलिस आरोपित मुंहबोले मामा की तलाश कर रही है।

बच्‍ची को घुमाने के बहाने बाग में उठा ले गया था आरोपित

चौरीचौरा क्षेत्र इलाके में भौवापार गांव का रहने वाले झीनक के बहन की शादी खोराबार क्षेत्र में हुई है। दो तीन सितंबर की शाम को वह बहन के घर आया था। उसकी बहन के घर के बगल रहने वाले परिवार की बच्‍ची झीनक को मामा कहती थी। चार सितंबर को सुबह छह बजे बच्‍ची घर के बाहर खेल रही थी। झीनक टहलते हुए बच्‍ची के पास पहुंचा और घूमाने के बहाने उसे साथ लेकर गांव से सटे बाग में चला गया और उसके साथ दरिंदगी करने लगा। बच्‍ची जोर.जोर से चीखने लगी। गांव की महिलाएं उस समय टहलने निकलीं थीं। बच्‍ची की चीख सुनकर वे बाग में पहुंची तो मुंहबोला मामा खून से लथफथ बच्‍ची को छोडकर फरार हो गया।

उपचार के लिए भेजी गई बच्‍ची

खोराबार के प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह ने बताया कि बच्‍ची के बयान और उसके पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है। बच्‍ची को उपचार और चिकित्‍सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तमंचा व गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गुलरिहा पुलिस ने शुक्रवार की शाम बांसस्थान पुल के पास तमंचा व गांजा के साथ कार सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। महराजगंज जिले के रहने वाले आरोपित किराए पर कार लेकर रात में चोरी करने के साथ ही नेपाल से गांजा व अन्‍य सामान की तस्करी कर भारत में बेचते थे। एनडीपीएस व आम्र्स एक्ट का केस दर्ज कर गुलरिहा पुलिस ने न्‍यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *