Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तमंचा, कारतूस व इतने हजार रुपये नगद बरामद कर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सदर कोतवाली पुलिस को शनिवार की रात 10 बजे एक कामयाबी हासिल हुई। एक साथ सदर प्रभारी निरीक्षक, सलकडीहा प्रभारी निरीक्षक धानापुर प्रभारी निरीक्षक के साथ स्वाट टीम ने लूट की घटनाओं का पर्दाफांस करने के दौरान मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर शिवगढ़ मोड के पास छापेमारी करने पहुंचे तो एक अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायर करने लगा। तभी मोटर साइकिल से फिसल कर गिर गया। जिस पर पुलिस ने उसे धर दबोचते हुए उसके पास से एक तमंचा व लूट के 25 हजार रुपये व बाइक के साथ गिरफ्तार किया। निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य बिहार के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

301
विधान सभा चकिया बसपा के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट 7 अगस्त को करेंगे सपा ज्वाइन, क्या आप सहमत हैं!

पुलिस लाइन में आयोजित रविवार को आयोजित प्रेव वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि शनिवार की रात को 159ध्21 धार 394 में दर्ज मुकदमें में अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा मय हमाराही के साथ भोजापुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे थे कि प्रभारी निरीक्षक धानापुर तेजबहादुर व सकलडीहा प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार राय अपने.अपने क्षेत्र में हुए लूट की घटनाओं की गिरफ्तारी के बाबत चर्चा कर रहे थे तभी स्वाट टीम प्रभारी राजीव सिंह व निरीक्षक सतेन्द्र कुमार यादव टीम के साथ पहुंचकर बताया कि शिवगढ़ मोड़ के पास मुखबीर ने सूचना दिया कि धीरज राय निवासी गुरेहूं थाना धानापुर वांछित है।
वह अपने साथियों के पास शिवगढ़ मोड़ के पास है। जिस पर पुलिस टीम सतर्क होकर फरार अभियुक्तों को पकड़ने का प्रयास किया तो मोटर साइकिल सवार एक अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भगने लगा। जिससे वह फिसलकर गिर गया। पुलिस ने उसी दौरान उसे धर दबोचा जिसके पास से एक तमंचाए मोटर साइकिल व लूट के 25 हजार बरामद किए। पूछताछ के दौरान अभियुक्त द्वारा बताया गया कि हमारा 8 से 10 व्यक्तियों द्वारा ग्राहक सेवा केंद्रों का रैकी कर लूट करने का गिरोह है। मेरे द्वारा मोटर साइकिल से रैकी करने 6 मई को तुलसी आश्रम ग्राहक सेवा केंद्र पर अपने तीन साथियों के साथ लूट की थी। जिसमें 28 हजार रुपये मिला वही 25 मई को धानापुर ब्लाक के पास ग्राहक सेवा केंद्र से मेरे द्वारा रैकी करने पर अपने पांच साथियों के साथ लूट की गई थी। वहीं 16 जुलाई को दो साथियों के साथ सदर कोतवाली के फगुईया में लूट की घटना करते समय केंद्र के व्यक्ति द्वारा मेरे साथी का हाथ पकड़ लेने पर कृष्णा द्वारा गोली मारकर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकलें। अपने साथियों के साथ मैने सोहवाल गाजीपुर, अहरौरा के आगे सोनभद्र में जन सेवा केंद्र में लूट की घटना को अंजाम दिया। अभियुक्त के निशानदेही हिमांशु पुत्र रविशंकर निवासी दरवन थाना रामगढ़ भभुआ बिहार व आशीष रंजन तिवारी निवासी महडौर थाना नेटवार रोहतास को गिरफ्तार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *