Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

वो हमारी प्रेम कहानी में रोड़ा था, दिनदहाड़े युवक की हत्या मामले में युवक.युवती का खुलासा, सन्न रह गई पुलिस…….

नंदगंज थाना क्षेत्र के धामूपुर स्थित हाईवे के पास एक दिन पहले हुए दिनदहाड़े युवक के हत्या मामले का खुलासा मंगलवार को पुलिस ने कर दिया। एक प्रेमी युगल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पूछताछ ने कहा कि हम एक.दूसरे से प्यार करते हैं। वह मृतक मनीष यादव हमारी प्रेम कहानी में रोड़ा बन रहा था, जिससे चलते दो दिन पहले बनाई गई योजना के मुताबिक वारदात को सोमवार की सुबह करीब 11 बजे अंजाम दे दिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को चालान न्यायालय भेजा गया। जहां दोनों जेल भेज दिए गए।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक भांवरकोल थाना के तराव गांव निवासी मनीष यादव का प्रेम.प्रसंग मुहम्मदाबाद थाना के वैजलपुर गांव निवासी मीनू यादव से चल रहा था। लेकिन एक वर्ष पहले इसी बीच उसकी जिंदगी में करंडा थाना के गोशंदेपुर गांव निवासी राजेश यादव आ गया। मनीष दोनों के प्रेम कहानी में रोड़ा बन रहा था। इससे आजिज आकर दोनों ने प्लानिंग के तहत उसे वाराणसी बुलाया। मीनू वहां स्टेशन से उसे रिसीव भी की और योजना के तहत स्कार्पियों में बैठकर चली। रास्ते में नंदगंज के धामूपुर के समीप मनीष ने गाड़ी को रूकवाया और कहा कि मुझे लघुशंका लगी है उसी दौरान मौका पाकर गाड़ी में रखा लोहे के चापड़ रॉड से उसके सिर पर कई वार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनकी निशानदेही पर आलाकत्ल, घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन ;स्कार्पियों, नशीला पेय पदार्थ, तीन बोतल पानी, एक नशीली इंजेक्शन आदि बरामद किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *