Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेश

बड़ा हादसा: दरोगा सहित कई पुलिस कर्मी हुए घायल……. पुलिस की गाड़ी के उड़े परखच्चे

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद मुजफ्फरनगर में तितावी में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर गुरुवार शाम भीषण हादसे में शामली पुलिस के वज्र वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बंदी और एक दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि पुलिसकर्मी झिंझाना निवासी बंदी की कैराना कोर्ट में पेशी कराकर वज्र वाहन से जेल ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। बंदी व सभी घायल पुलिसकर्मियों को पीएचसी बघरा से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शामली जनपद के थाना झिंझाना क्षेत्र निवासी मुरसलीन जिला कारागार में बंद है। गुरुवार को बंदी की कैराना कोर्ट में पेशी थी, जिसके लिए शामली पुलिस लाइन के दरोगा प्रदीप कुमार, हेड कांस्टेबल रतन सिंह व सतेंद्र और कांस्टेबल सचिन त्यागी बंदी को वज्र वाहन में जिला कारागार मुजफ्फरनगर से कैराना ले गए थे। बंदी की कैराना कोर्ट में पेशी कराने के बाद पुलिसकर्मी वज्र वाहन से ही उसे जिला कारागार लेकर आ रहे थे।

वहीं गुरुवार रात करीब 8.10 बजे जैसे ही शामली पुलिस का वज्र वाहन पानीपत-खटीमा राजामार्ग पर गांव धौलरा के निकट पहुंचा, अचानक सामने से आते तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने वज्र वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि पुलिस के वज्र वाहन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार बंदी और सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही थाना तितावी पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहन से सभी घायलों को बाहर निकालकर बघरा पीएचसी पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसे चिह्नित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *