Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: कोर्ट के बाहर गुरुवार को दो पक्षों ने जमकर बवाल काटा, तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोर्ट के बाहर गुरुवार को दो पक्षों ने जमकर बवाल काटा
चंदौली। फैमिली कोर्ट के बाहर गुरुवार को दो पक्षों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ा कि लात-मुक्का के साथ जमकर ईंट-पत्थर चले। इससे वहां कुछ समय के लिए भगदड़ जैसी स्थिति कायम हो गयी। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला। कोतवाली में घायल युवक की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी।
बताते हैं कि चंदौली नगर के वार्ड नंबर 12, राजीव नगर निवासी प्रेम जायसवाल अपने ड्राइवर के साथ उसकी बेटी का मुकदमे की सुनवाई की तारीख कोर्ट में आए हुए थे। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि फुटिया निवासी छेड़खानी का आरोपी अवधेश जायसवाल कुछ लोगों के साथ आया और मुकदमें को वापस लेने का दबाव बनाने लगा।
ऐसा करने से मना करने पर अवधेश जायसवाल मारपीट पर आमादा हो गया। देखते ही देखते विवाद इस कदर बढ़ा कि प्रेम जयसवाल को लक्ष्य कर ईंट-पत्थर चलाए गए, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आसपास मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई और प्रेम जयसवाल का मेडिकल कराकर उक्त आगे की कार्रवाई में जुट गई।
 उधर, घायल प्रेम जायसवाल ने बताया कि चालक के साथ उसकी पुत्री की छेड़खानी के मामले में कोर्ट पहुंचा था, जहां आरोपी ने गवाही न कराकर सुलह का दबाव बनाना चाहा। ऐसा करने से मना करते पर उसे पुलिस-प्रशासन के सामने मुझ पर जानलेवा हमला किया और ईंट-पत्थर से मारपीट कर घायल कर दिया। सदर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस मुकदमा कायम कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *