Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रैली के दौरान मंच पर हंगामा, हाथापाई और मारपीट, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष भड़कीं…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बागपत। बागपत में बड़ौत के जनता वैदिक कालेज में रालोद की जनसभा में शनिवार को जयंत चौधरी के आने से पहले ही मंच पर हंगामाए हाथापाई और मारपीट हो गई। मंच पर बैठने को लेकर पार्टी की राष्ट्रीय महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रियवदा तोमर के साथ जिलाध्यक्ष डाक्टर जगपाल सिंह तेवतिया की कहासुनी हो गई। जिसके बाद किसी तरह मामला शांत हो गया तो महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रेणु तोमर मंच पर स्‍थान नहीं मिलने पर भड़क गई।

उन्‍हें मंच पर नहीं बैठने दिया गया। इससे वे खासा नाराज हो गईं। बाद में रालोद की महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रेणु तोमर ने पत्रकारों को बताया कि रैली में महिलाओं को सम्‍मान नहीं मिला। मैं रालोद की खिलाफत में जाऊंगी। उन्‍होंने कहा कि मुझे मंच पर क्‍यों नहीं बैठने दिया गया। जल्‍द ही इस्‍तीफा भी दे दूंगी। रेणु तोमर रालोद के जिलाध्यक्ष डाक्टर जगपाल सिंह तवतिया पर आरोप लगा रही हैं।

नाराज होकर चली गई

इसी दौरान मंच से नीचे रेणु तोमर के समर्थक और कई कार्यकर्ताओं के बीच गाली गलौज के बाद हाथापाई और मारपीट हो गई। लोगों के किसी तरह मामला शांत किया। उसके बाद जिलाध्यक्ष नाराज होकर रैली स्‍थल से चली गईं। महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ने कहा कि मंच पर उन्हें नहीं बैठाकर उनका अपमान किया गया है और अब वह अपना जल्द ही इस्तीफा दे देंगी।

यह भी कहा कि इस पार्टी में महिलाओं को सम्मान नहीं मिलता है। यहां पर हुए हंगामें की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रालोद के अन्‍य नेताओं का इस पर अभी बयान नहीं आया है। इस बीच जयंत चौधरी रैली में पहुंच गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *