Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

कलयुगी पिता ने दो मासूम बच्चियों का गला दबाकर की हत्या, विवाद होने पर पत्‍नी चली गई थी मायके…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र के अनूप नगर फाजलपुर में आंबेडकर धर्मशाला के पास का निवासी अरुण कुमार पुत्र तारा सिंह जाटव का अपनी पत्नी निशु से काफी समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते निशु पति अरुण को छोड़कर अपने मायके कस्बा जानी कुछ दिनों पूर्व चली गई थी। शुक्रवार दिन में अरुण अपनी ससुराल जानी गया। पत्नी से विवाद होने पर अपनी 6 वर्षीय पुत्री सृष्टि एवं 4 वर्षीय पुत्री नैना को लेकर अपने घर फाजलपुर अनूप नगर कंकरखेड़ा आ गया। शुक्रवार की देर रात अरुण ने अपनी दोनों पुत्रियों को गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। सूचना पर कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर, सीओ दौराला आशीष कुमार शर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जानी से मासूम बच्चियों की मां निशु और उसके परिजनों को बुलवाया। मौके पर फॉरेंसिक टीम द्वारा निरीक्षण घटनास्थल किया गया।

पुलिस द्वारा दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। मां निशु का रोकर बुरा हाल है। फरार आरोपी पिता अरुण की तलाश की जा रही है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मृतक बच्चियों की मां निशु की तहरीर पर आरोपी अरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होगा।

हत्या के बाद पड़ोसी व्यक्ति को बताया था घटना क्रम

पुलिस ने बताया कि आरोपित अरुण ने अपनी दोनों बच्चियों का गला दबाकर मौत के घाट उतारने के आधी रात के बाद वह घर से बाहर आया। जहां उसने पड़ोसी व्यक्ति को घटना की जानकारी दी। जब तक पड़ोसी उसे पकड़ पाता और शोर मचाता। तब तक आरोपी पिता भाग गया। घटना के बाद पड़ोस में भी दहशत का माहौल है। पड़ोस का प्रत्येक व्यक्ति पुलिस से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *