Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

उग्र हो रहीं लड़क‍ियां, थप्पड़ ही नहीं खूब चला रही लात घूंसे, जमकर वायरल हुए वीडियो…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। कैब चालक की पिटाई करने वाली प्रियदर्शिनी को इंटरनेट मीडिया पर थप्पड़ गर्ल के नाम से संबोधित किया जा रहा है। प्रियदर्शिनी का वीडियो पूरे देश में वायरल हो चुका है। आपको बता दें कि लखनऊ में यह पहला मामला नहीं है जब किसी लड़की ने सरेराह किसी युवक की पिटाई की हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामले प्रकाश में आए थे और उनका वीडियो भी वायरल हुआ था।

नशे में धुत युवतियों ने माय बार हेडक्वार्टर के बाहर एक पहलवान की जमकर धुनाई की थी। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। वीडियो में नशे में धुत तीन लड़कियां पहलवान जैसे दिखने वाले युवक की पिटाई करती देखी गईं। सभी नशे में धुत थे। दरअसल, युवक ने नशे में एक लड़की को धक्का दे दिया था। बस, फिर क्या था। लड़कियों ने युवक के बाल पकड़ कर इसे फर्श पर गिरा दिया। फिर जमकर पिटाई कर दी। विभूतिखंड पूलिस के वहां पहुँचने से पहले सभी फरार हो गए थे। इससे पहले भी समिट बिल्डिंग में बस्ती के रहने वाले गौरव सिंह पर कुछ लोगों ने हमला बोला था। यही नहीं, म्युनिक बार में पार्टी करने आई एक युवती का उसके साथियों से विवाद हो गया था। इसके बाद झड़प के दौरान युवती के कपड़े तक उतर गए थे। पास के अपार्टमेंट में मौजूद गार्ड ने युवती को तौलिया दिया था। जिसके बाद उसने अपने शरीर को ढंका था। पुलिस के आने के बाद युवती ने कपड़े पहने थे।

अलग अलग आ रहे बयान

कैब चालक की पिटाई करने वाली युवती लगातार बयान बदल रही है। इंटरनेट मीडिया पर उसका नया बयान वायरल हो रहा है। जिसमें उसने चालक से समझौता करने की बात कही है। इसके पहले उसने हल्के हाथों से पीड़ित चालक सआदत की पिटाई की बात कही थी। यही नहीं उसने चालक पर टक्कर मारने का आरोप लगाया था। हालांकि सीसी फुटेज आने के बाद पीड़िता के आरोप निराधार पाए गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *