Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः केंद्र पर लटका मिला ताला,, पूर्व विधायक अचानक पहुंचे….. डब्लू ने कहा ऐसा आचरण बर्दाश्त नहीं

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू शनिवार को राजकीय पशु चिकित्सालय सैयदराजा के निरीक्षण पर थे। इस दौरान जब वे पशु अस्पताल पहुंचे तो वहां ताला लटक रहा था। इस दौरान तब उन्होंने फोन पर चिकित्सक को तलब किया तो वे कुछ समय बात वहां पहुंंचे।

इस दौरान उन्होंने मुड्डा के पशुपालक श्यामलाल से अभद्र आचरण किए जाने की वजह पूछी तो चिकित्सक बगली झांकने लगे। ऐसे में मनोज डब्लू ने कहा कि पब्लिक के साथ ऐसा आचरण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आप ऐसे सरकारी सेवक सरकार की छवि को पतीला लगा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि जिस पशुपालक की 10 बकरियां मर गयी हों और उसे बड़ा आर्थिक नुकसान पहुंचा हो उसके प्रति संवेदना होने की बजाय आप जैसे चिकित्सकों के अंदर आक्रोश है। गुस्से में आप किसी को कुछ भी नहीं कह सकते। यहां अस्पताल पर आपकी तैनाती पशुपालकों को उचित चिकित्सकीय परामर्श व मवेशियों को दवाण्ईलाज के लिए किया गया हैए लेकिन आप शासनण्प्रशासन की मंशा के विपरीत मनमाने ढंग से कार्य कर रहे हैं।

कहा कि प्रदेश का दुर्भाग्य है कि यहां मुख्यमंत्री की बात अफसर नहीं सुनते और अफसरों की बात कर्मचारी नजरअंदाज कर रहे है। पूरे प्रदेश का आज यही आज है। गरीब व मजलूम की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है। सरकार बदली तो ऐसी कार्य प्रणाली पर फौरन लगाम लगाया जाएगा। उन्होंने पशु चिकित्सालय सैयदराजा पर तैनात डाण् विनोद से अस्पताल बंद होने की वजह तलब की तो उन्होंने गौशाला के निरीक्षण का बहाना बनाया। ऐसे में मनोज डब्लू ने सीधे एसडीएम से टेलीफोनिक बातचीत की तो उन्होंने ऐसी किसी भी जानकारी से इन्कार कर दिया। अंत में उन्होंने पशु चिकित्सक को चेताया कि अपनी कार्य प्रणाली में बदलाव लाएं और जनता के हित में कार्य करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *